VIDEO: AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रिकॉर्ड तोड़ वोट लेकर किया हैदराबाद फतेह, पूरे देश मे खुशी की लहर

देश भर में लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना में अब तक के स्पष्ट रुझानों में बीजेपी बहुमत के साथ केंद्र की सत्ता में आना लगभग तय हो चूका है. वहीं उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो यहां से भी बीजेपी का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. बीजेपी ने ज्यादातर राज्यों में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते हुए एकतरफा जीत हासिल की हैं.

2019 में बीजेपी का प्रदर्शन 2014 के मुकाबले और भी अच्छा रहा है और यह बीजेपी के लिए रिकॉर्ड जीत है. बीजेपी की इस जीत को देखते हुए कहा जा रहा है कि पिछले चुनाव में मोदी लहर थी लेकिन इस चुनाव में मोदी की सुनामी देखने को मिली हैं.

Image Source: Google

लेकिन वहीं तेलंगाना राज्य की 17 लोकसभा सीटों में से एक हैदराबाद में आकर मोदी लहर या सुनामी बेअसर हो गई. AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ कहे जाने वाले हैदराबाद से टकराने के बाद मोदी लहर की हवा निकल गई.

हैदराबाद से असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर से एक शानदार जीत दर्ज करने की तरफ बढ़ रहे हैं. इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से काफी आगे चल रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी के सामने भारतीय जनता पार्टी ने डॉक्टर भगवान राव को तो वहीं कांग्रेस ने मोहम्मद फिरोज खान को उतारा था. असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी उम्मीदवार भगवान राव को आगे चल रहे हैं. ओवैसी ने बीजेपी प्रत्याशी पर करीब 2 लाख 56 हजार वोटों की बढ़त बना ली हैं. ऐसे में उनकी जीत लगभग तय मानी जा रही हैं.

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी पहली बार 2004 में हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद चुने गए थे. इसके बाद से ही वह इस सीट से कभी नहीं हारे हैं. उन्होंने 2009 और 2014 के आम चुनाव में भी हैदराबाद से जीत कर संसद में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया.