बॉलीवुड अभिनेता बोले- खुदा न खास्ता तीनों खान में से किसी का पासपोर्ट कनाडा का होता तो, अब तक तो वह देशद्रोही करार दिया गया होते

देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर घमासान मचा हुआ है. इस विवाद में अब एक और ताजा बयान बॉलीवुड एक्टर एजाज खान का सामने आया है. एजाज खान अक्सर ही अपने बयानों के चलते मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इस बार उन्होंने अक्षय कुमार की नागरिकता के विवाद को लेकर ट्वीट किया है.

एजाज खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल एजाज ने बिना नाम लिए इस विवाद को बॉलीवुड के तीन बड़े खान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान से जोड़ते हुए अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया.

Source: Google

एजाज खान ने लिखा कि खुदा ना खास्ता तीनों खान में से किसी का पासपोर्ट कनाडा वगैरह का रहता तो अब तक तो उन्हें देशद्रोही करार दे दिया गया होता. एजाज खान की इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें है.

आपको बता दें कि अभिनेता एजाज खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. एजाज राजनीति, खेल, सिनेमा और सोशल मुद्दों से जुडी तमाम बैटन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते रहते हैं. वहीं इससे पहले अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का गैर रजनीतिक साक्षात्कार दिया था.

इसके बाद से ही अक्षय कुमार चर्चा में रहे हुआ है. वहीं 29 अप्रैल को मुंबई में हुई वोटिंग के दौरान वोट न डालने के बाद अक्षय कुमार को ट्रोल किया जाने लगा था. अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर लगातार सवाल किये जाने लगे थे.

जिसके बाद अभिनेता को इस मामले पर सफाई देनी पड़ी थी. अक्षय कुमार ने नागरिकता को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए माना कि वह भारतीय नहीं बल्कि कनाडा के नागरिक हैं उनके पास कनाडाई पासपोर्ट हैं.