एंकर रुबिका लियाकत ने पहने मैचिंग के मास्क तो लोगों ने दिए ये अजीब अजीब रिएक्शन

दुनिया भर में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है. देश भर में अब तक कोरोना कई शहरों को अपनी चपेट में ले चूका है. दुनिया भर में लोगों लोगों की इस वायरस की वजह से जिंदगी खत्म हो चुकी है. इस जानलेवा महामारी से लाखों की तादात में लोग पीड़ित है और एक डर के मौहाल में जीवन बिता रहे है.

इस वायरस की चपेट में आने से खुद को बचाने के लिए लोग कई तरह की सावधानी रख रहे है. सावधानी ही सुरक्षा है का पालन करते हुए लोग सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रख रहे है और अपने चेहरे को ढक कर रख रहे हैं. मौजूदा समय में लगभग हर शख्स मास्क से अपने चेहरे को ढक कर ही अपने घरों से बाहर निकल रहे है.

इसी बीच एक महिला न्यूज़ एंकर मास्क लगाने को लेकर ट्रोल हो गई है. एबीपी न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल रुबिका अपने कपड़ों से मैंचिग के मास्क उपयोग करने के चलते सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गई है.

रुबिका लियाकत की कुछ तस्वीरों को ट्रोल करने वाले लोग वायरल कर रहे हैं. इन तस्वीरों में रुबिका कपड़ों के मैचिंग के मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं. जिस पर लोग तीखे अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए लिख रहे हैं कि महिला एंकर ने तो इस भयानक और जनलेवा महामारी को भी फैशन बना कर रख दिया है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि लगता है रुबिका लियाकत ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की उस बात का कुछ और ही मतलब निकाल लिया कि भारत ने कोरोना से उपजी आपदा को अवसर में बदल लिया हैं.

वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि इन गंभीर और मुश्किल हालातों के दौरान पत्रकारों का ध्यान असली मुद्दों पर होना चाहिए लेकिन रुबिका लियाकत अपना ध्यान कपड़ों की मैचिंग के मास्क लगाने में लगा रही हैं.

वहीँ दूसरी तरफ कुछ ऐसे यूजर भी हैं जो रुबिका लियाकत को इस मसले को लेकर ट्रोल करने वालों के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने रुबिका का बचाव करते हुए लिखा हैं कि कौन क्या पहने इस पर किसी दुसरे को बोलने या सोचने का कोई हक़ नहीं है. वहीं अभी तक रुबिका के द्वारा इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नही आई हैं.